महिला ने मासूम बच्चे की हत्या कर शव को तीन दिनों तक बक्से में रखी बंद, अब हो गया खुलासा 

महिला ने मासूम बच्चे की हत्या कर शव को तीन दिनों तक बक्से में रखी बंद, अब हो गया खुलासा 

PURNEA : सनक में लोग शैतान बन जाते हैं, आज एक महिला ने मासूम बच्चे की बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को 3 दिनों तक अपने घर के अंदर बक्से में रखी. इस बात की जैसे ही जानकारी ग्रामीणों को हुई पूरे इलाके में कोहराम मच गया. हर कोई हैरान था कि, कैसे एक महिला एक मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर, उसके शव को 3 दिनों तक अपने घर के अंदर बक्से में रखी हुई थी. ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है पूर्णिया के बढ़हारा कोठी थाना के थारी गांव की है. जहां दो बच्चों में हुए मामूली विवाद के बाद पड़ोसी महिला ने 3 साल के मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी और मासूम की जान लेने के बाद आरोपी महिला ने उसके शव को 3 दिनों तक बक्से में बंद रखी. मृतक बच्चे की पहचान कृष्ण के रूप में की गई है.

 

बताया जा रहा है कि, प्रकाश मंडल का 3 साल का बेटा कृष्णा अपनी नानी के घर थारी गांव गया हुआ था. यहां खेलने के दौरान उसका पड़ोस के बच्चे से विवाद हो गया. इस दौरान कृष्णा ने उसे बच्चों को धक्का दे दिया. जिसके बाद उसका हाथ टूट गया. इस बात से नाराज पड़ोसी महिला कंचन देवी ने मौका पाकर कृष्ण को मौत के घाट उतार दिया और शव को घर में रखे बक्से में के अंदर छिपा दिया. बच्चों के लापता होने के बाद उनके परिजन उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन बच्चा मिल नहीं रहा था. वारदात के तीन दिन के बाद आरोपी महिला कंचन बच्चों के शव को बक्से समेत जमीन में दफन कर रही थी. तभी ग्रामीणों ने उसे देख लिया. गांव के लोगों ने जब बक्से को खुलवाया तो कृष्ण का शव खून से सना हुआ मिला.

 

महिला ने बहुत ही बेरहमी से उस मासूम का गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी. इस बात की जानकारी स्थानीय ग्रामीणों ने फौरन पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्चे को शव को कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और वहीं, आरोपी महिला को भी हिरासत में ले लिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही कृष्ण के परिवार वालों को हुई परिवार में कोहराम मच गया सबका रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU