पटना के होटल में एक महिला की गोली मारकर हत्या, कमरा नंबर 303 बना महिला का आखरी पड़ाव

पटना के होटल में एक महिला की गोली मारकर हत्या, कमरा नंबर 303 बना महिला का आखरी पड़ाव

PATNA : राजधानी पटना से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इस घटना ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है. पटना स्टेशन हमेशा से भीड़-भाड़ वाला इलाका रहा है. यहां प्रतिदिन हजारों लोग पटना आते हैं और पटना से जाते हैं. लेकिन आज पटना जंक्शन खूब सुर्खियों में है. क्योंकि आज सुबह में पटना जंक्शन के पास से होटल में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

आपको बता दे, पटना जंक्शन इलाके में मीनाक्षी होटल के कमरा नंबर 303 में एक महिला की हत्या कर दी गई है. कमरे में महिला का सिंदूर और खून बिखरा हुआ है. हर तरफ अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है. होटल संचालक का कहना है कि, इस कमरे में एक युवक और युवती रहने आए थे. जो अपने आप को पति-पत्नी बताए थे. युवक का नाम गजेंद्र बताया जा रहा है. वही, जब इस घटना की जानकारी कोतवाली थाना को दी गई. कोतवाली के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद वहां पहुंचे. उन्होंने बताया कि, महिला के सिर में बहुत ही नजदीक से गोली मारी गई है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है .सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है.

 

वही,डीएसपी ने इस मामले को लेकर बताया कि, दोपहर 12 बजे के आसपास होटल के संचालक ने इसकी सूचना दी आशंका है कि हत्या सुबह 10 बजे हुई होगी. पुलिस के मुताबिक दोनों जहानाबाद के रहने वाले हैं. पुलिस अभी जांच में जुटी है. आखिर किन वजहों से गोली मारी गई और दोनों के बीच क्या रिश्ता था, इसकी भी जांच की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU