सुशील मोदी का पार्थिव शरीर को विशेष विमान से लाया गया पटना, गंगा घाट पर होगी अंत्येष्टि

सुशील मोदी का पार्थिव शरीर को विशेष विमान से लाया गया पटना, गंगा घाट पर होगी अंत्येष्टि

PATNA : बिहार के राजनीतिक गलियारों में अभी शोक की लहर दौड़ गई है, क्योंकि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी का निधन हो गया है. इसके बाद पूरे बिहार के सियासी गलियारे में शोक है. आज सुशील मोदी के पार्थिव शरीर को विशेष विमान से पटना लाया गया. पटना एयरपोर्ट पर भाजपा नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. यहां से उनके पार्थिव शरीर को उनके राजेंद्र नगर स्थित आवास पर ले जाया जाएगा. जहां अंतिम दर्शन के बाद पटना के गंगा घाट पर राजकीय सम्मान के साथ उनकी अंतेष्टि होगी.

 

आपको बता दे, सुशील कुमार मोदी पिछले कुछ महीने से गले के दर्द से परेशान थे. उन्होंने दिल्ली एम्स में जब जांच कराई तो पता चला कि, उन्हें गले का कैंसर है. इसके बाद सुशील मोदी ने खुद ही अपने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी साझा की और जानकारी देने के बाद डेढ़ महीने के अंदर ही उनका निधन दिल्ली एम्स में सोमवार की रात हो गया.

 

सुशील मोदी बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे उनके निधन के बाद शोक की लहर है. बिहार बीजेपी ने अपने सभी कार्यक्रमों को आज रद्द कर दिया है और वही, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने सारे कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. सुशील मोदी के अंतिम संस्कार में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे साथ उनके साथ साथ बीजेपी और एनडीए के बड़े नेता उनकी अंत्येष्टि में शामिल हो सकते हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU