गर्लफ्रेंड को कंधे पर उठाकर भागने लगा जवान, वीडियो हुआ वायरल

गर्लफ्रेंड को कंधे पर उठाकर भागने लगा जवान, वीडियो हुआ वायरल

SAMSTIPUR : इश्क नचाए जिसको यार वह फिर नाचे बीच बाजार, ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के समस्तीपुर से. जहां एक सेना का जवान इश्क में इतना पागल हो गया है कि, वो अपने प्रेमिका को उसके घर वालों के सामने कंधे पर उठाकर भागने लगा. आपको बता दे, सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक लड़का, एक लड़की और एक महिला वीडियो में दिख रहे है. महिला और लड़के के बीच में तीखी बहस हो रही है. इस बीच वो लड़का लड़की को अपने कंधे पर उठाकर भागता हुआ दिख रहा है. 

ये वीडियो समस्तीपुर की बताई जा रही है. इस वीडियो की पुष्टि देसवा  न्यूज़ नहीं करता है. लेकिन बताया जा रहा है कि, छपरा का ये युवक सेना का जवान है और लड़की समस्तीपुर की सोनबरसा की रहने वाली है. इन दोनों को इंस्टेंटग्राम से एक दूसरे के संपर्क में आये. कई बार ये एक दूसरे से मिले .कहा तो ये भी जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे से प्यार भी करते थे. हालांकि, कुछ दिन से लड़की ने लड़के से दूरी बना रखा था. जिससे परेशान होकर लड़का उससे मिलने के लिए समस्तीपुर पहुंच गया और वहां लड़की के मां के साथ कुछ बहस होने के बाद वह अपने प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागने लगा. 

वही, समस्तीपुर पुलिस ने बताया कि उन लोगों ने भी इस वीडियो मिला है. लेकिन अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. जैसे ही लिखित शिकायत मिलेगी. वैसे ही कार्रवाई की जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU