बेतिया के कट्टा गर्ल्स - अवैध हथियार के साथ डांसर लगा रही जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

बेतिया के कट्टा गर्ल्स - अवैध हथियार के साथ डांसर लगा रही जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

BETTIAH : बिहार में खुशियों के माहौल को दर्शाने के लिए नाच गाने का आयोजन किया जाना आम माना जाता है. लेकिन इस नाच गाने में अश्लील डांस करवाना हाथों में हथियार लेकर लहराना ये भी अब आम हो चुका है. कई बार यह खुशियों के पल मातम में भी तब्दील होते हुए ऐसे जगह देखा गया है. लेकिन इसके बावजूद भी लोग संभलने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभी जो आपको खबर हम बताने जा रहे हैं. वह बिहार के बेतिया से सामने आ रहा है. जहां एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ डांसर स्टेज पर डांस कर रही हैं और अपने हाथों में आधा दर्जन से ज्यादा हथियार लेकर लहरा रही है. इस वीडियो की पुष्टि देशवा न्यूज़ नहीं करता है.

 

ये वायरल वीडियो बिहार के बेतिया के मझौलिया थाना के किसी गांव का है. ये वीडियो फेसबुक पर सेनुवरिया के लफंगा बाबू नामक प्रोफाईल से डाला गया है. इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो वायरल होने को लेकर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा चुकी है. बावजूद इसके अवैध हथियारों का प्रदर्शन का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

 

दरअसल, पश्चिमी चंपारण जिले से भी एक ऐसे ही वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, कैसे अवैध हथियार के साथ दो डांसर डांस कर रही है. वायरल वीडियो में दोनों डांसर के हाथों में आधा दर्जन से ज्यादा अवैध हथियार दिख रहा है. मौके पर मौजूद एक व्यक्ति के द्वारा नाचने वाले लड़कियों के हाथों में हथियार थमाया जा रहा है और डांसर भी बेखौफ होकर हाथों में हथियार लहराते हुए ठुमका लगा रही है. उनको जरा सी भी ये इल्म नहीं है कि, अगर यह ट्रिगर दब जाए तो वह खुशियों का माहौल कैसे मातम में तब्दील हो जाएगा. लेकिन वह मानने को तैयार नहीं है और ठुमके के साथ हथियार लहरा रही है. पुलिस अब इस मामले में क्या कार्रवाई करती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन ऐसे माहौल में इस तरीके से अवैध हथियारों का नुमाइश करना कहीं से जायज नहीं है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU