Zomato Delivery Boy : घोड़े से डिलीवरी करने निकला Zomato का Delivery Boy, वीडियो हुआ वायरल

Zomato Delivery Boy : घोड़े से डिलीवरी करने निकला Zomato का Delivery Boy, वीडियो हुआ वायरल

DESK : आजकल जिंदगी बहुत फास्ट हो चुका है. लोगों के पास समय की बहुत कमी होती है. जिसके कारण से लोग विभिन्न प्लेटफार्म से अपना खाना ऑर्डर करते हैं और उस ऑर्डर को डिलीवर करने के लिए डिलीवरी बॉय काम करते हैं. अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें एक ऐसे ही डिलीवरी बॉय की खबर है. जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आपको बता दे, हिट एंड रन केस के कारण ट्रक चालकों ने आंदोलन किया था. जिसके चलते सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जिसके कारण से लोगों को आने-जाने में भी परेशानी हो रही थी. इतना ही नहीं शहर में पेट्रोल और डीजल की भी कमी हो रही थी. ऐसे में हैदराबाद से एक खबर निकल के सामने आई. जहां एक Zomato के डिलीवरी बॉय ने घोड़ा पर बैठकर अपने डिलीवरी को करने गया.

 

दरअसल, X प्लेटफार्म पर हैदराबाद से एक डिलीवरी बॉय की वीडियो को अपलोड किया गया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया और कई लोगों ने इस वीडियो को देखा. ये वीडियो हैदराबाद स्थित चंचलगुड़ा का बताया जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक Zomato बॉय अपनी पीठ पर खाने का बैग लादे हुए घोड़े से जा रहा है. यानि जोमैटो बॉय बाइक छोड़ घोड़े पर बैठकर लोगों के पास खाने की डिलीवरी कर रहा है. बताया जाता है कि, इस जोमैटो बॉय की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था और पेट्रोल भराने के लिए पेट्रोल पंप पर लंबी-लंबी कतारों में लगना पड़ता. हालांकि, जोमैटो बॉय ने पेट्रोल लेने का प्रयास किया. लेकिन जब नहीं बनी तो वह ज्यादा देर वहां नहीं रुका. आखिर उसे किसी भी तरह खाने के ऑर्डर पहुंचाने थे. इसलिए उसने बाइक को छोड़ा साइड और एक घोड़ा किराये पर ले लिया. जिसके बाद उसने घोड़े पर बैठकर खाना डिलीवर किया.

 

Zomato ब्वॉय की इस अंदाज में देखकर लोग हैरान थे. लेकिन वह अपने काम पर आगे बढ़ जा रहा था. इस वीडियो के बाद हर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया थी. लोग डिलीवरी बॉय को इस तरह से पहली बार देख रहे थे. किसी ने कहा - काम की इतनी गज़ब सिद्धत है... यह बहुत आगे जाएगे इसे बहाना नहीं बनाया और अपना काम किया. वरना लोग बहाने देने लगते हैं. किसी ने कहा- एकदम मध्यकालीन वाला भारत फील आ रहा है. कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि इस डिलीवरी का काम छोड़कर हॉर्स राइडिंग करना चाहिए. हर लोगों की अपनी-अपनी प्रतिक्रिया इस पर दी है. लेकिन जिस तरीके से डिलीवरी बॉय ने अपने काम को किया. उसके लिए उसके जज्बे को सलाम.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU