गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की हुई हत्या, अपराधी शव को BMW में रखकर हुये फरार

गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की हुई हत्या,  अपराधी शव को BMW में रखकर हुये फरार

DESK : गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक होटल में 27 वर्षीय युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हत्या का मामला सामने आया है. मृतिका की पहचान दिव्या पाहुजा के तौर पर हुई है. युवती मॉडलिंग करती थी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हैरान करने वाली बात ये है कि, आरोपी दिव्या के शव को लेकर BMW में लेकर फरार हो गया. दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली एनकाउंटर में वो गवाह थी.

 

बताया जा रहा है कि, मॉडल दिव्या पाहुजा गुरुग्राम के बलदेव नगर के रहने वाली थी. आरोप है कि, होटल मालिक अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिव्या की हत्या को अंजाम दिया. उसके बाद शव को ठिकाने लगाने के मकसद से उसने अपने साथियों को 10 लख रुपए दिए थे. जिसके बाद हत्या आरोपित अभिजीत के दो साथी मृतका के शव को अभिजीत की ब्लू कलर की BMW कार की डिक्की में डालकर मौके से फरार हो गए. ये पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

 

फिलहाल, पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. वहीं, आरोपी अभिजीत घटना के बाद से फरार हो गया है. पुलिस की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. अभिजीत की गिरफ्तारी के बाद ही यह पता चल पाएगा कि, आखिर इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया है. वही, BMW से शव को जो लेकर भागे अपराधियों की भी पुलिस तलाश कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU