मुजफ्फरपुर में बीच चौराहे पर गोली मारकर युवक की हत्या, इलाके में हड़कंप

मुजफ्फरपुर में बीच चौराहे पर गोली मारकर युवक की हत्या, इलाके में हड़कंप

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर का भीड़-भाड़ वाला इलाका, मिठनपुरा आज आतंक के साए में है. अहले सुबह ही यहां एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ नाराजगी भी साफ दिखाई दे रही है. क्योंकि अपराधी यहां बेखौफ हो चुके है और पुलिस इनपर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है. जिस तरीके से बीच चौराहे पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इससे अपराधियों के मनोबल का पता चलता है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना मुजफ्फरपुर के मिठनपुर थाना के रामबाग चौक की है. जहां सुबह-सुबह अज्ञात अपराधियों के द्वारा बीच चौराहे पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की काफी भीड़ वहां जुट गई. मृतक की पहचान अफरोज खत्री के रूप में हुई है. उसके भाई का दुकान रामबाग चौक पर मटन का है. प्रतिदिन की तरह हुआ आता जाता था. इसी क्रम में अज्ञात बाइक सावरा अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या किन वजहों से की गई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU