बेगूसराय में भीषण डकैती, हथियार के बल पर रिटायर इंजीनियर के घर में लाखों की डकैती

बेगूसराय में भीषण डकैती, हथियार के बल पर रिटायर इंजीनियर के घर में लाखों की डकैती

BEGUSARAI : बेगूसराय में अपराधियों पर लगाम लगाने में वहां की पुलिस विफल साबित हो रही है. इसी का नतीजा है कि, बेगूसराय क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता जब बेगूसराय में अपराधी घटनाएं ना घटित हो. कभी लूट तो कभी हत्या तो कभी अपहरण जैसी जघन्य अपराध यहां होते ही रहते हैं. ताजा मामले में एक डकैती की घटना को यहां अंजाम दिया गया है. जिससे पूरे बेगूसराय के पुलिस की किरकिरी हो रही है.

 

ये घटना बेगूसराय के मंसूरचक थाना के बीरगंज गांव की है. जहां एक रिटायर्ड इंजीनियर के घर पर डकैतों ने धावा बोला और बंधक बनाकर ज्वैलरी की डकैती की और फरार हो गए. डकैत इतने शतिर थे की उन लोगों ने CCTV को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और उसका DVR भी अपने साथ ले गए. घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया है और हर कोई दहशत में जीने को मजबूर है. पीड़ित की पहचान रिटायर इंजीनियर राम पुकार के रूप में की गई है. इस घटना को लेकर घरवालों ने बताया कि, रिटायर इंजीनियर राम पुकार घर में सोए हुए थे. तभी करीब आधा दर्जन की संख्या में हथियार बंद बदमाशों ने घर में घुसे और रिटायर इंजीनियर राम पुकार महतो और पत्नी को हथियार के बल पर बंधक बनाया और घर में ही दोनों को हाथ पैर बांधकर डकैती की इस भीषण घटना को अंजाम दिया.

 

वहीं, इस घटना की पुष्टि जिला कप्तान योगेंद्र कुमार ने भी किया है. उन्होंने बताया कि, बीरगंज थाना के एक घर में हथियार के बल पर चार लोगों के द्वारा डकैती की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस फिलहाल छानबीन कर रही है और जल्द ही डकैतों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU