मुंगेर में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

मुंगेर में एक व्यक्ति की निर्मम हत्या, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

MUNGER : बिहार के मुंगेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को पुल के नीचे फेंक दिया गया. जिसके बाद उसके शव को कुत्तों ने अपना निवाला बना लिया. जिस किसी ने भी इस शव को दिखा वो सब हैरान हो गए. क्षत-विक्षत स्थिति में मिले इस शव से इलाके में सनसनी फैल गई है. बदमाशों ने पहले तो इस व्यक्ति की गला दबाकर हत्या की उसके बाद उसके शव को पुल के नीचे फेंक दिया है.

 

ये घटना मुंगेर के कोतवाली थाना के लाल दरवाजा इलाके में स्थित मिर्ची तालाब पुल के पास की है.  जहां अपराधियों ने युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को पुल से नीचे फेंक दिया है.  मृतक की पहचान 25 वर्षीय राजा कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, मृतक राजा कुमार एक चाय दुकान में काम करता था और अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. गुरुवार की रात वह अपना काम खत्म करके घर के लिए निकला. लेकिन वह अपने घर नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजन उसको संभावित जगहों पर उसे तलाश करते रहे. लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल रहा था. अगले सुबह स्थानीय लोगों ने मिर्ची तालाब पुल के पास राजा का शव देखा. स्थानीय लोगों ने फौरन ही इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी.

 

वही, शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि, रात में किसी जानवर ने उसे नोच खाया है. साथ ही मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. बताया जा रहा है कि, राजा ने 8 महीने पहले किसी लड़की से लव मैरिज किया था. लेकर बाद में वह उसे छोड़कर चली गई. साथ ही कई बार उसकी ससुराल के लोगों से मारपीट भी हो चुकी थी. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि, हत्या की कारणों से की गई है और हत्यारे कौन है. ये सब जांच के बाद ही साफ़ हो पायेगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU