गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद. ट्रक में पंजाब से लाई जा रही थी शराब, जिसकी कीमत 40 लाख बताया जा रहा है

गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने भारी मात्रा में शराब किया बरामद. ट्रक में  पंजाब से लाई जा रही थी  शराब, जिसकी  कीमत 40 लाख बताया जा रहा है

पटना डेस्क : गोपालगंज पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त किया है। वही इस मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये आंकी गई है। यह कार्रवाई कुचायकोट पुलिस के द्वारा बलथरी चेक पोस्ट पर की गई है।


गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि गोपालगंज एसपी के निर्देश पर यूपी से आने वाली सभी वाहनों की गहन जांच की जा रही है। वाहनों की जांच को लेकर एनएच 27 पर दोनों लेन में 6 बैरिकेडिंग लगाए गए हैं। इसी बैरिकेडिंग पर जांच के दौरान पंजाब से बिहार आ रही एक ट्रक की जब तलाशी ली गई तो उस ट्रक में 742 कार्टन विदेशी शराब हेलमेट की आड़ में छुपा कर रखा गया था। एसडीपीओ प्रांजल कुमार ने बताया कि शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये है। इस शराब को पंजाब से बिहार के दरभंगा में सप्लाई करनी थी। ट्रक के चालक मनदीप सिंह को गिरफ्तार किया गया है। वह पंजाब के गुरदासपुर का रहने वाला है।

एसडीपीओ ने बताया कि आरोपी चालक ने बताया कि पंजाब से वह शराब को लेकर बिहार के दरभंगा में जा रहा था। जहां उसे शराब की सप्लाई करनी थी। ट्रक पर कई कार्टन सेफ्टी हेलमेट रखा गया था। इसी हेलमेट के बीच मे 742 कार्टन विदेशी शराब रखा गया था। बहरहाल गिरफ्तार चालक को पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। वही शराब की बरामदगी को लेकर गोपालगंज पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक / नमो नारायण मिश्रा