आरा में बालू घाट पर दिनदहाड़े लूट, CCTV फुटेज आया सामने 

आरा में बालू घाट पर दिनदहाड़े लूट, CCTV फुटेज आया सामने 

ARA : बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अपराधियों में कानून का कोई खौफ नहीं है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन बिहार में अपराधी घटनाएं घटित हो रही है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के आरा से सामने आया है. जहां लुटेरों का आतंक देखने को मिला. दिनदहाड़े बालू घाट पर अंधाधुंध फायरिंग कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. यह घटना आर के संदेश थाना के काजी चौक गांव के 18B बालू घाट की है. जहां अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर बालू घाट से लूट की घटना को अंजाम दिया है और इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गए हैं.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में चार नकाबपोश अपराधी बालू घाट पर आते हैं. जिनमें दो के हाथ में राइफल एवं एक के हाथ में डंडा रहता है. इसके बाद हथियारबंद अपराधी द्वारा लगातार फायरिंग की जाती है और दो स्टील का बक्सा, प्रिंटर, लैपटॉप एवं बैग को लूट कर वहां से भाग निकलते हैं.

दअरसल, सोमवार की देर रात वह बालू घाट पर गाड़ी पर बालू लोड कर उसका चालान काटा जा रहा था, तभी छह हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और काम कर रहे लोग के कनपट्टी पर राइफल भिड़ा दी. जब विरोध किया तो गोली मार दी गई. उसके बाद सभी अपराधी बालू घाट पर बने कमरे में घुस गए और करीब बीस राउंड फायरिंग की इसके बाद अपराधी द्वारा लैपटॉप,प्रिंटर,एक कला रंग का बैग एवं दो स्टील के बक्सा लूट कर वहां से फरार हो गए.

इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि, आरा में कानून व्यवस्था बिगड़ चुका है. जिला के कप्तान जी आप भी इस वीडियो को देखिए और समझिए कि. आपका जिला में अपराधी कितने बेखौफ हो चुके हैं. फिलहाल, पुलिस अपनी कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS