मुजफ्फरपुर में निकाला गया युवक का दफन लाश, इलाके में हुआ बवाल

मुजफ्फरपुर में निकाला गया युवक का दफन लाश, इलाके में हुआ बवाल

MUZAFFARPUR : बिहार के अपराधियों में पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है. यहां अपराधी इतने बेखौफ हो चुके है की वो हत्या जैसे जघन्य अपराध करते है और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को भी ठिकाने लगा देते हैं. ताकि किसी को हत्या की जानकारी ही ना हो. आप जरा सोचिए, ऐसी मानसिकता रखने वाले अपराधियों पर पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है. लेकिन कुदरत के आगे किसी की भी नहीं चलती है. दअरसल, बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर को करके उसके लाश को जमीन के अंदर दफना दिया था. लेकिन दफन लाश को जब निकल गया तो इलाके में सनसनी फैल गई.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के गायघाट थाना के बरुआरी चौक इलाके की है. वहां उस वक्त सनसनी फैल गई. जब एक खेत से एक व्यक्ति की लाश जो जमीन निकाला गया. जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने जमीन को खोदकर शव को बाहर निकाला. मृतक की पहचान गांव के ही रहने वाले फनू सिंह के दामाद के रूप में की गयी. एनएच-57 के पास एक खेत में दो फीट अंदर शव को दफनाया गया था. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि, हत्या कर शव को दफना दिया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फनू सिंह का दामाद कब से लापता था? हत्या के पीछे का कारण क्या है? इन तमाम बिन्दुओं की जांच पुलिस कर रही है. 

 

वही, मृतक के ससुराल में जब ये खबर दी गई कि उनके दामाद की हत्या कर उसके शव को खेत में दफना दिया गया है. इसकी सूचना मिलते ही ससुराल वाले घटनास्थल पर पहुंचे और सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने कहा कि, मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU