भोजपुर में एक युवक का तालाब से शव बरामद, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

भोजपुर में एक युवक का तालाब से शव बरामद, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

BHOJPUR : बिहार के भोजपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक युवक का शव तालाब में तैरते हुए मिला है. इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया सबका रो-रोकर बुरा हाल है. ये घटना भोजपुर के संदेश थाना के खनगांव की है. जहां एक युवक का शव तालाब में तैरते हुए मिला है. मृतक की पहचान 17 वर्षीय गोलू कुमार के रूप में की गई है.

 

मृतक पेशे से ट्रैक्टर चालक था बताया जा रहा है. मृतक के बहन की शादी होने वाली थी और वो शादी का सामान लाने के लिए घर से रविवार की सुबह 10 बजे निकाला था. जिसके बाद वह बहुत देर तक नहीं आया. तो उसकी मां ने जब फोन किया तुम तब गोलू ने बताया कि, वो एक काम में है. जल्द काम खत्म करके घर लौटेगा. उसके थोड़े ही देर के बाद सूचना मिली कि, गोलू बेहोश अवस्था में तालाब में गिरा हुआ है. पीड़ित परिवार आनन-फानन में जब वहां पहुंचा तो देखा कि, गोलू मृत्यु पड़ा है. जिसके बाद घर परिवार में कोहराम मच गया. सब लोग का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU