सिवान में रिटायर्ड टीचर की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

सिवान में रिटायर्ड टीचर की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

SIWAN : बिहार के सिवान से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां भी बेखौफ बदमाशों ने एक रिटायर्ड टीचर की गला रेट कर हत्या कर दी है और उसके शव को घसीट कर ले जाने का कोशिश किया और बाद में शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में फैल गई. हर कोई हैरान है कि, कोई इतनी बेरहमी से किसी की हत्या कैसे कर सकता है?.

ये घटना सिवान के मुफस्सिल थाना के सरसर गांव की है. बताया जा रहा है कि, मृतक एक रिटायर्ड टीचर है वो रात में खाना खाकर घर में सोने जा रहे थे. तभी कुछ अज्ञात लोग वहां पहुंचकर रिटायर्ड टीचर की गला रेतकर हत्या कर दी और शव को घसीट कर बदमाश ले गए. फिर वही छोड़कर फरार हो गए. हत्या किन कारणों से की गई है. ये अभी पता नहीं चल पाया है. परिजनों का कहना है कि, मृतक की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. वहीं, स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि, अपराधी किसी और की हत्या करने आए थे और अपराधी गलती से रिटायर्ड टीचर की हत्या कर दिया है.

 

घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए अब आज गुरुवार की सुबह सीवान-गोपालगंज मुख्य सड़क को जाम कर दिया और हंगामा करने लगे. लोगों ने कहा कि 12 घंटे के बाद भी पुलिस अभी तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. वहीं पुलिस इस घटना को लेकर काफी गंभीर है. सुबह-सुबह डॉग स्क्वायड के साथ सीआईडी और एफएसएल की टीम भी पहुंची है. पुलिस का कहना है वो जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देंगे और आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लेंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU