बेगूसराय में युवक का लटका हुआ शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में युवक का लटका हुआ शव बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

BEGUSARAI : बिहार का एक ऐसा जिला जहां अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. उस जिला का नाम है बेगूसराय यहां अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. वहां के लोग अपराधियों के खौफ के साए में जीने को मजबूर है. पुलिस प्रशासन अपराधियों को रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है. अपराध का आलम ऐसा है कि, जिला में कोई ऐसा दिन नहीं बिकता जिस दिन अपराधी घटनाएं ना घटित हो. हत्या जैसे जघन्य अपराध वहां आए दिन होते ही रहते हैं.

 

अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. वह भी कुछ ऐसा ही है. आज एक युवक का शव लटका हुआ बरामद किया गया है. मृतक की पहचान रामकिशोर महतो का 28 वर्षीय बेटा जिलाजीत कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, जिलाजीत शुक्रवार की शाम करीब 7 बजे अपनी पत्नी को कुछ देर में आने की बात कह कर घर से निकला था. इसके बाद वापस नहीं लौटा. परिजनों के अनुसार रात 12 बजे फोन करने पर 2 मिनट में आने की बात जिलाजीत ने कहा. उसके बाद उसका फोन बंद हो गया. जब सुबह में उसकी खोजबीन की गई तो गांव से कुछ दूर पर खेत से जिलाजीत का शव मिला. परिजनों के मुताबिक पड़ोस के ही दो युवक उसे बुलाकर ले गए थे और पीड़ित परिजन उन दोनों पर आरोप लगा रहे है की उन दोनों ने ही जिलाजीत की हत्या की है. वही, घटना से नाराज लोगों ने एनएच 31 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया.

 

इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस के को हुई. पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मौत किन वजहों से हुई है. इसकी छानबीन में पुलिस जुट गई है. पुलिस फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU