कलियुग बेटे की खौफनाक करतूत, अपने ही मां की गोली मारकर की हत्या

कलियुग बेटे की खौफनाक करतूत, अपने ही मां की गोली मारकर की हत्या

KAIMUR : इस कलियुग में माता कभी कुमाता नहीं होती है पर पूत इस कलियुग में कपूत जरूर हो रहे हैं. ऐसे ही एक कपूत बेटे की खबर सामने आ रही है. बिहार के कैमूर जिला से. जहां एक कलियुग बेटे ने अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना कैमूर के दुर्गावती थाना के उधपुरा गांव की है. जहां पर एक बेटे ने अपने ही मां की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतका की पहचान 55 वर्षीय सविता देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, सविता देवी के तीन बेटे और एक बेटी है सभी के शादी हो चुकी है. सविता देवी अपने बेटे-बहू से अलग रहती थी. इसको लेकर सविता देवी के छोटे बेटा भीम शर्मा नाराज था और उन सब में पारिवारिक विवाद चल रहा था. इसी कारण के बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी.

 

मृतका के बड़े बेटे ने अपने छोटे पर हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को भी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में इस्तेमाल किए गए देसी कट्टा को भी बरामद किया है. आरोपी ने मां की हत्या करने के बाद अपने मोबाइल को नदी में फेंक दिया है. जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बेटे से पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU