रोहिणी आचार्य की होगी अब बिहार राजनीति में एंट्री, लोकसभा चुनाव लड़ेगी रोहिणी आचार्य!

रोहिणी आचार्य की होगी अब बिहार राजनीति में एंट्री, लोकसभा चुनाव लड़ेगी रोहिणी आचार्य!

PATNA : आपको बता दे, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य अब उनकी भी राजनीति में एंट्री हो सकती है? संभावना जताई जा रही है कि, लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को बिहार की सारण लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारने की चर्चा चल रही है. हालांकि, राजद ने अभी अपने किसी भी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में रोहिणी आचार्य का के नाम की भी चर्चा तेज है.

 

इस बात की जानकारी रावड़ी देवी के मुंहबोले भाई कहे जाने वाले, राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने पहले ही बड़े संकेत दिए थे. उन्होंने कहा था कि, कार्यकर्ता की मांग है कि, सिंगापुर में रह रही लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए. उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा है. एमएलसी ने अपने पोस्ट में रोहिणी आचार्य के साथ तस्वीर साझा किया और लिखा कि, सारण प्रमंडल के समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं की इच्छा है की रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा से राष्ट्रीय जनता दल का प्रत्याशी घोषित किया जाए.

 

हालांकि, रोहिणी के सक्रिय राजनीति में आने की भनक बहुत पहले ही लग गई थी. जब लालू प्रसाद यादव ने जनविश्वास महारैली के दौरान रोहिणी आचार्य को स्टेज पर बुलाकर सबके सामने इंट्रोड्यूस किया और रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ भी की थी. उन्होंने यहां तक कहा कि, रोहिणी आचार्य उन्हें जीवन दान दी है. अब ऐसे में रोहिणी आचार्य का बिहार की राजनीति में एंट्री संभव दिख रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU