पश्चिम चंपारण में शादीशुदा महिला के साथ प्यार सेक्स धोखा पुलिस लापरवाह

पश्चिम चंपारण में शादीशुदा महिला के साथ प्यार सेक्स धोखा पुलिस लापरवाह

पटना डेस्क : एक शादीशुदा महिला के साथ प्यार सेक्स धोखा का मामला सामने आया है। महिला अपने मायका में रह रही थी और उसी के गाँव का युवक उसको अपने प्यार के झांसे में लेकर कई महीनों से दैहिक शोषण कर रहा था। महिला जब कभी शादी की बात करती उसे बहलाकर टाल दिया करता था। आप तो जानते ही हैं महिलायें भावुक होती हैं जिसका फायदा आवारा आशिक उठाते हैं और इस मामले में भी यही हुआ।  

प्यार सेक्स धोखा का यह मामला तब तक शान्ति पूर्ण चलता रहा जब तक महिला नॉर्मल थी लेकिन कब तक ? हर मामले में एक मोड़ आता है और सरगर्मी बढ़ जाती है इस मामले में भी ऐसा ही हुआ। अचानक पता चलता है कि महिला दो महीने की गर्भ से है और फिर क्या...? तथाकथित प्रेमी के सर से प्यार का खुमार उतर जाता है और वो अपनी प्रेमिका पर बच्चा गिराने का दबाव बनाता है लेकिन प्रेमिका नहीं मानती।  

पूरा मामला पश्चिमी चंपारण के लौरिया थाना क्षेत्र के पराऊटोला से है। पराऊटोला के चिरकुट राम की बेटी अपने मायका में रहती थी और गाँव के ही सत्येन्द्र यादव ने उसको अपने प्यार के जाल में फंसाया... अब आगे बढ़ते हैं। प्रेमिका ने जैसे ही बच्चा गिराने से इनकार किया प्रेमी का तेवर बदल गया। उसके दिमाग में अपराध जन्म लेने लगा और उसने साजिस के तहत महिला को रात के अँधेरे में अपने दरवाजे पर बुलाया। प्यार अंधा होता है और महिलायें मासूम होती हैं। इस महिला ने भी अपने तथाकथित प्रेमी की मंशा को नहीं समझा और उसके बुलाने पर पहुँच गई अपने प्रेमी के घर। दुसरे दिन गाँव के ही टेलर के पास महिला घायल अवस्था में बैठी थी जिसकी खबर गाँव के लोगों ने उसके माँ बाप को दिया। घरवाले आनन् फानन में उसको लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पीड़िता ने होश आने के बाद बयान दिया कि उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया गया और जब उसने इसका विरोध करना शुरू किया तो उसको जमकर पिटा गया। 

इस पूरे प्रकरण की जानकारी पीड़िता के पिता ने लौरिया थाने में लिखित रूप से दिया है लेकिन घटना को चार दिन हो चुके हैं। पीड़िता के पिता की माने तो थानेदार ने अब तक प्राथमिकी तक नहीं दर्ज किया है और न कार्रवाई करने में रूचि दिखा रहे हैं ... ऐसे में पीड़ित परिवार बेहद भयभीत है। 

रिपोर्ट : कुमार कौशिक