जमुई में चुनावी सभा में गरजे पीएम मोदी, पीएम ने कहा - कांग्रेस और राजद ने देश का नाम किया खराब

जमुई में चुनावी सभा में गरजे पीएम मोदी, पीएम ने कहा - कांग्रेस और राजद ने देश का नाम किया खराब

JAMUI : 2024 लोकसभा चुनाव का पहला चरण का मतदान 19 अप्रैल को होना है इसको लेकर आज जमुई में एक रैली का आयोजन किया गया इस रैली में प्रधानमंत्री मोदी सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दोनों डिप्टी सीएम और चिराग पासवान मौजूद रहे जमुई में लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार के पक्ष में आयोजित एनडीए के चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी विरोधियों के खिलाफ जमकर हमला किया. 

पीएम मोदी ने कहा कि, आज पूरा बिहार कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार मैं जब भी आपके बीच आया हूं आपने मुझे भरपूर प्यार और अपनापन दिया है लेकिन आज इस मंच से एक कमी हम सभी लोगों को महसूस हो रही है हमारे लिए यह पहला ऐसा चुनाव है जब बिहार के बेटे, दलितो वंचितों के प्रिय और मेरे परम मित्र रामविलास पासवान हमारे बीच नहीं हैं लेकिन मुझे संतोष है कि रामविलास पासवान के विचार को मेरे छोटे भाई चिराग पासवान पूरी गंभीरता से आगे बढ़ा रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, आज एक तरफ कांग्रेस और आरजेडी जैसी पार्टियां हैं. जिन्होंने अपनी सरकार के समय पूरी दुनिया में देश का नाम खराब किया. दूसरी तरफ बीजेपी और एनडीए है. जिसका सिर्फ एक ही लक्ष्य है विकसित भारत का निर्माण और खुशहाल बिहार का निर्माण.

वही, चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, जमुई में उमड़ा जनसैलाब बता रहा है कि जनता का मूड क्या है? जमुई से बीजेपी और एनडीए के पक्ष में उठी यह हुंकार बिहार के साथ साथ पूरे देश में गुंज रही है जमुई, नवादा, मुंगेर और बांका के साथ साथ बिहार की सारी 40 सीटें एनडीए के खाते में देने का बिहार वासियों का निर्धार है और इसके लिए बिहार के लोगों को नमन करता हूं.