जमुई से सीएम नीतीश ने किया जनता को संबोधित, आड़े हाथों लिया तेजस्वी यादव को 

जमुई से सीएम नीतीश ने किया जनता को संबोधित, आड़े हाथों लिया तेजस्वी यादव को 

JAMUI : आज जमुई में रैली का आयोजन किया गया. इस आयोजन में पीएम नरेंद्र मोदी के साथ चिराग पासवान (रामविलास) सीएम नीतीश कुमार और बिहार के दोनों डिप्टी सीएम मौजूद थे. सीएम नीतीश ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर जीत हमलोग का होगा और उन्होंने तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया. नीतीश कुमार ने तेजस्वी का बिना नाम लिए हुए तंज किया. कहा कि, बीच में उसको साथ मिला लिए और उसके साथ काम कर लिए तो झूठमूठ का वह कहता फिरता है कि, हमने ही सारा काम किया है. लेकिन वह काम भी हमारा था और हमने ही इसकी शुरुआत की थी. लेकिन हमने देखा कि, ये लोग वहां भी गड़बड़ कर रहे थे. तो हमने उनका साथ छोड़ दिया. अब सब मिलकर एनडीए के साथ हो गए हैं .अब हम इधर-उधर होने वाले नहीं हैं.

वही CM नितीश ने जंगलराज का याद दिलाते हुए कहा कि,  शाम होते ही बिहार में क्या कोई घर से बाहर नहीं निकल पाता था. आज वो लोग बड़ा भारी-भारी और बड़ा-बड़ा मांग करता है. 15 साल तक इन लोगों को मौका मिला तब क्यों नहीं कुछ कर लिया? उस दौरान बिहार में क्या हुआ? कुछ भी तो नहीं हुआ. लेकिन जब हमें मौका मिला तो हमने बिहार के विकास के लिए क्या कुछ किया. यह हर कोई जानता है पहले शाम में कोई नहीं निकलता था. आज कितना भी लेट हो जाए, लड़का-लड़की कोई भी हो, हर कोई बाहर निकलता है और बेफिक्र रहता है.

नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के तरफ इशारा करते हुए कहा कि, कर्पूरी ठाकुर को आपने भारत रत्न दे दिया. हमलोग इसकी लगातार मांग करते रहे थे. आपने इस मांग को पूरा किया. इसके लिए मैं आपका अभिनंदन करता हूं. वर्ष 2005 से तो हमलोग मिलजुल कर काम किया है और कितना बढ़िया काम किया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU