हरियाणा और जम्मू के एग्जिट पोल से चिराग पासवान चौंके, क्या अकेले लड़ेंगे झारखंड चुनाव?

हरियाणा और जम्मू के एग्जिट पोल से चिराग पासवान चौंके, क्या अकेले लड़ेंगे झारखंड चुनाव?

DESK : अभी जिस तरीके से हरियाणा और जम्मू के एग्जिट पोल सामने आए हैं. उससे हर कोई हैरान है और इससे परे लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के चिराग पासवान भी वंचित नहीं है. जिस तरीके से बीजेपी को एग्जिट पोल में हरियाणा और जम्मू से बाहर देखा जा रहा है. उससे शायद चिराग पासवान भी चौंक गए हैं. इसी का नतीजा है कि, आगामी झारखंड में होने वाले विधानसभा इलेक्शन में वह इंडिपेंडेंस इलेक्शन लड़ने की बात कर रहे है!

 

चिराग पासवान ने कहा कि, माननीय गृह मंत्री अमित शाह से मेरी मुलाकात हुई है. आगामी चुनाव के बारे में उनसे बातचीत की गई है. बात बहुत सकारात्मक हुआ है. चिराग पासवान ने कहा कि, झारखंड में भी हम लोग एनडीए के साथ चुनाव लड़ेंगे, लेकिन पत्रकारों से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि, उनके पार्टी के स्टेट यूनिट का कहना है कि, आगामी चुनाव अकेले ही लड़ा जाये. लेकिन इस बारे में चिराग पासवान ने कहा कि, गृह मंत्री अमित शाह से भी बातचीत हुई है. अभी नोटिफिकेशन जारी की जाएगी. हमें उम्मीद है कि, एनडीए के द्वारा इस नोटिफिकेशन में सारी चीज सकारात्मक होगी.

 

अब देखना दिलचस्प होगा कि, आखिर चिराग पासवान आगामी झारखंड में हो रहे विधानसभा इलेक्शन में एनडीए के साथ चुनाव में उतरते हैं या वह इंडिपेंडेंस ही वहां इलेक्शन लड़ते हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU