पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव ने भरा पर्चा, राजद की बीमा भारती के खिलाफ उतरे पप्पू यादव 

पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव ने भरा पर्चा, राजद की बीमा भारती के खिलाफ उतरे पप्पू यादव 

PURNIYA : जब से पप्पू यादव ने अपने पार्टी का विलय कांग्रेस से किया तब से ही पूर्णिया लोकसभा सीट खूब चर्चा में रहा. ऐसा माना जा रहा था कि, पप्पू यादव अपनी पार्टी का विलय कांग्रेस से इसलिए कर रहे हैं कि, उस सीट से पप्पू यादव को I.N.D.I.A. गठबंधन के तौर पर उम्मीदवार बनाया जायेगा. लेकिन इसमें आरजेडी ने बनते-बनते काम को बिगाड़ दिया और अपने ही कैंडिडेट के लिए पूर्णिया सीट सुरक्षित रखा लिया. राजद ने वहां अपनी कैंडिडेट बीमा भारती को उतार दिया.

 

इसके बाद पप्पू यादव तेजस्वी यादव और लालू यादव को मनाने की कोशिश भी की. लेकिन इसका कोई नतीजा नहीं देखने को मिला. इसके बाद आज पप्पू यादव ने पूर्णिया लोकसभा सीट से नामांकन कर दिया. नामांकन के लिए निकलने से पहले उन्होंने अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया. पप्पू यादव ने कहा कि, आज का दिन मेरी जिंदगी का विशेष दिन है. मैं सब का दिल जीता हूं और मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त है. मैं I.N.D.I.A. गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा.

 

इसके आगे पप्पू यादव ने कहा कि, मैं परेशान जरूर हुआ हूं, मगर हिम्मत बरकरार है. कांग्रेस परिवार मेरे साथ है और मैं कांग्रेस के साथ खड़ा रहूंगा. देश और पूर्णिया की जनता के लिए मैं चुनाव लड़ रहा हूं. इसके आगे पप्पू यादव ने कहा कि, मुझे मधेपुरा से चुनाव लड़ने को कहा जा रहा था. लेकिन मैंने कहा था कि, जब मैं काम पूर्णिया में और यहां के लोगों के लिए किया हूं तो दूसरी जगह कैसे जा सकता हूँ? आप बीमा भारती जी को वहां भेज दें लेकिन मेरी बात नहीं सुनी गई.


REPORT - KUMAR DEVANSHU