पीएम मोदी आज बिहार के जमुई से फूंकेंगे चुनावी बिगुल, निशाने पर होगा जंगलराज और परिवारवाद

पीएम मोदी आज बिहार के जमुई से फूंकेंगे चुनावी बिगुल, निशाने पर होगा जंगलराज और परिवारवाद

PATNA : PM मोदी आज 4 अप्रैल को बिहार के जमुई जिला में चुनावी बिगुल फूंकेंगे. पीएम मोदी बिहार के जमुई में लोकसभा के लिए राज्य में पहली जनसभा करने वाले हैं. पीएम अपने इस जनसभा से जनता के बीच लालू-रावड़ी शासन काल के जंगलराज और परिवारवाद को लेकर हमलावर नजर आएंगे. पीएम मोदी के आगमन पर जमुई में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था किया गया है. आज पीएम मोदी एनडीए गठबंधन के तहत लोजपा रामविलास के उम्मीदवार अरुण भारती के समर्थन में रैली को संबोधित करने वाले हैं.

PM मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. संभावना है, करीब 5 लाख से ज्यादा लोग इस रैली में शामिल होंगे. जमुई लोकसभा सीट पर पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होने वाला है. इस सीट पर चिराग के जीजा अरुण भारती का मुकाबला आरजेडी की महिला उम्मीदवार अर्चना रविदास से हो रहा है. ऐसे में पीएम मोदी की रैली महत्वपूर्ण मानी जा रही है.

पीएम मोदी 11:10 AM देवघर लैंड करेंगे, उसके बाद हेलिकॉप्टर के जरिए 11:50AM खैरा जमुई आगमन और 11:55 AM बजे मंच पर आगमन  होगा. उसके बाद 12:00 PM बजे से 12:45 PM बजे तक भाषण और 12: 55 PM मंच से उतरेंगे. 1:00 PM देवघर हवाई अड्डा के लिए प्रस्थान 1:40 PM बजे देवघर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU