समस्तीपुर में जयमाल के समय स्टेज पर हर्ष फायरिंग, चौकीदार को वीडियो बनाने पर पिस्टल के बट से पीटकर किया घायल...

समस्तीपुर में जयमाल के समय स्टेज पर हर्ष फायरिंग चौकीदार को वीडियो बनाने पर पिस्टल के बट से पीटकर किया घायल समस्तीपुर में शनिवार रात शादी समारोह में कुछ युवक हर्ष फायरिंग कर रहे थे।

समस्तीपुर में जयमाल के समय स्टेज पर हर्ष फायरिंग, चौकीदार को वीडियो बनाने पर पिस्टल के बट से पीटकर किया घायल...

समस्तीपुर में जयमाल के समय स्टेज पर हर्ष फायरिंग चौकीदार को वीडियो बनाने पर पिस्टल के बट से पीटकर किया घायल समस्तीपुर में शनिवार रात शादी समारोह में कुछ युवक हर्ष फायरिंग कर रहे थे। उन युवकों का वीडियो बनाने पर लोगों ने गांव के चौकीदार के साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। मामला जिले के मुफस्सिल थाने के लगुनिया सूर्यकंठ गांव का है।

 चौकीदार सुनील पासवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मुफस्सिल पुलिस ने गांव के पांच लोगों को आरोपित करते हुए एक मामला दर्ज किया है।

 

जख्मी चौकीदार ने क्या बताया

घटना के संबंध में जख़्मी चौकीदार सुनील पासवान ने बताया कि रात थाना की ड्यूटी समाप्त करने के बाद वह घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान लगुनिया सूर्यकंठ में एक शादी समारोह में सड़क किनारे हथियार लेकर बारात में कुछ लोग डांस कर रहे रहे थे। यह देख वह रुक कर बारातियों का वीडियो बनाने लगा।

चौकीदार को वीडियो बनाता देख बारात में शामिल युवक भड़क उठे और पिस्टल की बट से मारकर उसे जख्मी कर दिया। इसी दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराते हुए चौकीदार को सदर अस्पताल पहुंचाया।

 

 मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने क्या कहा

मुफस्सिल थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि चौकीदार द्वारा घटना को लेकर एक आवेदन दिया गया है। जिसमें गांव के पांच लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोषी पर कार्रवाई होगी।