शिवहर में बेखौफ अपराधियों का आतंक, युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका 

शिवहर में बेखौफ अपराधियों का आतंक, युवक की हत्या कर शव को तालाब में फेंका 

SEOHAR : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के शिवहर जिला से सामने आ रही है. जहां बेखौफ अपराधियों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने यहां एक युवक की हत्या कर उसके शव को तालाब में फेंककर फरार हो गए. शव मिलने के बाद इलाके में कोहराम मच गया है. पूरे परिवार में रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह दिल दहला देने वाली घटना शिवहर के तरियानी थाना के कुशहर गांव की है. मृतक की पहचान 30 वर्षीय सुरेश पासवान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, सुरेश पासवान पिछले तीन दिनों से घर से गायब था और आज रविवार को सुबह उसका शव को कुशहर वार्ड नंबर 01 तालाब से बरामद हुआ. युवक का शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

वहीं, घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने शव को कुशहर चौक पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया. सड़क जाम के कारण NH 54 पर घंटों यातायात प्रभावित रहा. जैसे ही इस घटना की सूचना वरीय पुलिस अधिकारियों को हुई. कई थानों के पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर शव को वहां से हटाया और यातायात को सही किया. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या किन वजहों से की गई है इसका पता अभी नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU