मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर से सनसनी, बदमाशों ने बाप-बेटे की दिनदहाड़े की हत्या

मुजफ्फरपुर में डबल मर्डर से सनसनी, बदमाशों ने बाप-बेटे की दिनदहाड़े की हत्या

MUZAFFARPUR : बिहार का मुजफ्फरपुर जिला इन दिनों क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. यहां अपराधी इतने बेखौफ हो चुके हैं कि, उन पर पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है और सरेआम हत्या जैसे जघन्य अपराध को कर रहे हैं और उनको लोग पानी में पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिला के पारु थाना के मगुरहिया चौक की है. जहां दिनदहाड़े अपराधियों ने बाप बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

बताया जा रहा है कि, आज ही के दिन न्यू ओम स्वीट्स दुकान का उद्घाटन होना था और बाप और बेटे सुबह से ही दुकान में पूजा पाठ और बाकी सामानों की व्यवस्था कर रहे थे. तभी अचानक अज्ञात अपराधी वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी और वहां से अपराधी आराम से फरार हो गए. वही, स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल लेकर जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत्यु घोषित कर दिया.

 

मृतक की पहचान पारु थाना के हीरापुर गांव निवासी 45 वर्षीय किरण कुमार यादव और उनके बेटे 20 वर्षीय विराट यादव के रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों की माने तो पूर्व में मृतक के परिवार से प्रेम प्रसंग मामला भी तूल पकड़ा था. जिसमें कुछ लोग की सहायता से लड़की को भगाया गया था. जिसका तार होटल से जुड़ा है. उसको लेकर आपस में टशन चल रहा था. पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि, सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU