सासाराम में एक शख्स की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

सासाराम में एक शख्स की गोली मारकर की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

सासाराम : बिहार में आपराधिक वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में हर दिन कहीं ना कहीं हत्या ऐसा जघन्य अपराध होता ही रहता है. जिसको रोक पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. फिर से दिल को दहला देने वाली एक वारदात सासाराम से सामने आयी है. जहां अपराधियों ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

ये वारदात सासाराम के नोखा थाना के भावा डिहरी की है. जहां पर एक शख्स की खाना खाने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान रविंद्र सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, रविंद्र सिंह अपने कमरे में कुछ लोगों के साथ बैठकर खाना खा रहे थे. इसी दौरान आपस में उन लोगों का विवाद शुरू हो गया. इसके बाद गांव के ही एक शख्स ने रविंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या करने वाला आरोपी शख्स हाल ही में जेल से जमानत पर छूट कर बाहर आया था.

 

फिलहाल, हत्या किन वजहों से की गई है, इसकी जानकारी नहीं है. पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इसी बीच स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU