कार्टून में मिला नवजात बच्ची का शव, इलाके में सनसनी

कार्टून में मिला नवजात बच्ची का शव, इलाके में सनसनी

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय से एक सनसनी खेल मामला सामने आया है. जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यहां झाड़ियां में एक नवजात बच्ची का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मानवता को शर्मसार करती ये घटना बेगूसराय के नगर निगम के वार्ड संख्या 20 रतनपुर ओपी के नंद नगर हेमरा के समीप की है. जहां एक नवजात बच्ची का शव बरामद किया गया है. जो सड़क के किनारे कार्टून में बंद था.

 

बताया जा रहा है कि, आज सुबह लोगों ने झाड़ियां के पास कुछ कुत्तों को मंडराते हुए देखा. स्थानीय लोगों को संदेह हुआ. जिसके बाद लोगों ने वहां जा कर देखा तो कपड़े में लिपटा नवजात शिशु शव कार्टून में पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कार्टून सहित वहां से उठाकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए ले गए.

 

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, स्थानीय लोगों के द्वारा यह सूचना प्राप्त की गई थी कि, एक नवजात बच्ची का शव कार्टून में रखा है. पुलिस ने फ़ौरन ही बच्ची के शव को कब्जे में लिया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ये जानने की कोशिश की जा रही है कि, नवजात बच्ची के शव को वहां कौन छोड़ कर गया है? फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU