गया में सो रहे दम्पति को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत दूसरा जख्मी

गया में सो रहे दम्पति को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत दूसरा जख्मी

GAYA : बिहार के गया में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. उनमें कानून का जरा भी खौफ नहीं बचा है. इसी का नतीजा है कि, गया शहर में अपराधी दिनदहाड़े किसी की भी हत्या कर देते हैं और दहशत फैलते हैं. इसको रोक पाने में गया कि पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला में सो रहे दंपति के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरा अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

 

ये घटना गया के भदवर थाना की है. जहां अपराधियों ने घर में सो रहे दंपति को गोली मार दी. जिसके कारण से मौके पर ही पत्नी की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मृतक महिला की पहचान कुलम देवी के रूप में की गई है. जबकि घायल की पहचान सुरेंद्र यादव के रूप में की गई है. उनका इलाज गया के अनुग्रह नारायण मेडिकल अस्पताल में चल रहा है.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची घायल सुरेंद्र यादव को अस्पताल में भर्ती कराया और वहीं मृत्यु महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, प्रथम दृष्टया में ये जमीन विवाद के कारण की गई. घटना लग रहा है बाकी सारे मामलों पर पुलिस छानबीन कर रही है. जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU