अररिया में पेड़ से लटका मिला छात्रा का शव, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

अररिया में पेड़ से लटका मिला छात्रा का शव, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

ARARIA : जरा सोचिये, किसी के घर की जवान लड़की गायब हो जाए और उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिले, तो उस घर के लोगों का क्या स्थिति होगी. दिल दहला देने वाली ये घटना सामने आई है. बिहार के अररिया से जहां. एक इंटर में पढ़ने वाली छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. जिसको देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

ये घटना अररिया के फारबिसगंज थाना इलाके की है. जहां एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. मृतिका की पहचान शिवानी कुमारी मझुआ के रूप में हुई है. जो फारबिसगंज कॉलेज में इंटर की छात्रा थी. बेटी की मौत की खबर से पूरा परिवार सदमे में है. वही, घटना के बारे में बताया जा रहा है कि,  छात्रा शनिवार से लापता थी और अगले दिन पेड़ से लटका हुआ उसका शव बरामद हुआ. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई. परिजनों का आरोप है कि,. पहले इसकी हत्या की गई है. उसके बाद इसके शव को लटका दिया गया है.

 

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया है. घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है. ये लोग जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हालांकि, लड़की की मौत की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU