मुजफ्फरपुर में गरजे अमित शाह, कहा- "हे छठी मईया" बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो

मुजफ्फरपुर में गरजे अमित शाह,  कहा- "हे छठी मईया" बिहार जंगलराज और पलटूराम से मुक्त हो

DESK : आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर है. आज उन्होंने मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान से जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारों के साथ के किया. उन्होंने कहा, छठी मईया से मैं प्रार्थना करता हूं कि, आने वाले समय में बिहार जंगलराज और पलटू राम से मुक्त हो जाए.

 

जनसभा को संबोधित करते हुए, अमित शाह ने सबसे पहले छठी मईया को याद किया और सभी बिहार वासियों को छठ पर्व की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि, अभी से ही छठ का उत्साह आप लोगों के बीच में दिख रहा है और मैं छठी मईया से प्रार्थना करता हूं कि, आने वाले समय में बिहार जंगलराज और पलटू राम से मुक्त हो जाए. अमित शाह ने कहा कि, आज जितना जनसभा में लोग आए हैं. वो सब बिहार से जंगलराज को हटाने के लिए तैयार हैं.

 

अमित शाह ने कहा कि, 2014 में बिहार की जनता ने मोदी जी को 31 सीट दी थी और 2019 में 39 सीट दी है. इस बार 2024 में एक की कमी रह गई है. इसलिए 40 की 40 सीटों पर मोदी जी के झोली में डाल दीजिए. 2024 में सभी सीटें और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प भी अमित शाह ने सबको दिलाया. उन्होंने सबसे विनती की 2024 में मोदी जी और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनानी है. अमित शाह ने कहा आप सब ने जब-जब आशीर्वाद दिया है. पलटूराम ने पलटी मारकर जनादेश का द्रोह किया.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU