डेढ़ महीने के मासूम बेटे की पिता ने कर दी हत्या,  घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप

डेढ़ महीने के मासूम बेटे की पिता ने कर दी हत्या,  घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप

SEOHAR : आज एक पिता सनक में शैतान बन गया, उसने अपने ही दूधमुंहे बेटे की जो महज डेढ़ महीने का था, उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर उसके शव को घर के पीछे झाड़ी में फेंक दिया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हर कोई हैरान था कि, कैसे एक पिता अपने ही डेढ़ साल के बच्चे की इतनी निर्मम तरीके से हत्या कर सकता है.

 

ये दिल दहला देने वाली घटना बिहार के शिवहर के नगर थाना के वार्ड नंबर 24 के चिकनौटा की है. जहां एक पिता सनक में शैतान हो गया और अपने ही डेढ़ साल के बच्चे की हत्या कर, उसके शव को झाड़ियां में फेंक दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, आरोपी राजेश साह अपने ससुराल में ही रहता था. उसकी दो बेटी थी और बहुत लंबे समय के बाद एक बेटा हुआ था. मृतका की मां इसी खुशी में चैती छठ का व्रत रखी थी और शाम के अर्घ्य के बाद सब लोग घर वापस आए, तभी राजेश शाह अपने बेटे को लेकर घर के पीछे चला गया. जब सुबह में अर्घ्य देने के लिए जाने की बात हुई, तब घर वालों ने बच्चों की काफी खोजबीन की.

 

जब बच्चा नहीं मिला तो घर वालों को पिता पर शक हुआ. जब उससे सख्ती से पूछा गया तो उसने सारा भेद खोल दिया और उसने बताया कि, उसने अपने बच्चों की हत्या कर उसके शव को घर के पीछे झाड़ी में फेंक दिया है. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी पिता राजेश साह को हिरासत में ले लिया. अब ये हत्या क्यों की गई है. इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है. फिलहाल, पुलिस अपनी छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU