राजधानी पटना से एक किशोर का शव नाले से बरामद, इलाके में हड़कंप

राजधानी पटना से एक किशोर का शव नाले से बरामद, इलाके में हड़कंप

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक 15 वर्षीय किशोर की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया गया. जिसके बाद शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. ये घटना पटनासिटी के अगमकुआं थाना के दाऊद बिगहा मोहल्ले की है. मृत्यु किशोर की पहचान 15 वर्षीय सागर कुमार के रूप में की गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

वही, मृतक के भाई सन्नी राज ने आरोप लगाया है कि, उसी के गोतिया का श्रवण कुमार इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है और शव को नाले में फेंक कर फरार हो गया है. मृतक के भाई का कहना है कि, उसकी गोतिया का भाई श्रवण कुमार अवैध शराब बेचने और अन्य प्रकार के नशा पदार्थों को बेचने का काम करता है. जब उसको समझाया की इससे परिवार की बदनामी होगी. इस बात से वो बदला लेने के लिए मेरे भाई की हत्या कर शव को नाले में फेंक कर फरार हो गया है.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को हुई पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेज दिया. वही, घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले में छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU