जमीनी विवाद में पत्नी के सामने पति की हत्या, इलाके में सनसनी

जमीनी विवाद में पत्नी के सामने पति की हत्या, इलाके में सनसनी

SAHARSA : बिहार के सहरसा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां जमीनी विवाद में एक शख्स को गोलियों से भून दिया गया है. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. यह घटना सहरसा के पतरघट थाना के नोटोलिया गांव की है. जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वह भी उसके पत्नी के सामने मृतक की पहचान 45 वर्षीय मदन यादव के रूप में की गई.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मदन यादव का गांव के ही अशोक यादव, संतोष यादव सहित अन्य लोगों से जमीन का विवाद चल रहा था. इन लोगों ने मृतक को मछली चावल खिलाने का झांसा देकर उसे खाने पर बुलाया और लगभग आधा दर्जन गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल बना है. इस घटना के बाद मृतक के बड़े भाई ने बताया कि, अशोक यादव और अन्य साजिश के तहत मदन यादव को खाने पर बुलाया. इस बात का मदन को अनहोनी की आशंका हुई तो उन्होंने अपने पत्नी को फोन कर बताया पत्नी वहां पहुंची तो अपराधी उसके पति के सामने पिस्तौल तानकर खड़े थे और पत्नी के सामने ही ताबड़तोड़ गोली मदन यादव के पर दाग दी. जिसके बाद मदन यादव की मौके पर ही मौत हो गई.

 

वही, जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. फिलहाल, एफएसएल की टीम जांच में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS