जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, परिवार में कोहराम

जमीनी विवाद में बुजुर्ग की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या, परिवार में कोहराम

PATNA : बिहार में ज्यादातर अपराध जमीन विवाद के चलते में होता है. यहां आए दिन जमीन विवाद के चक्कर में हत्या जैसे जघन्य अपराध को किया जाता है. ऐसे ही एक घटना पटना से सामने आ रही है. जहां एक जमीन विवाद के चक्कर में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. ये घटना शाहपुर थाना के दियारा माधोपुर गांव की है. जहां एक पक्ष के द्वारा बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान धन्नू राय के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शनिवार की दोपहर धन्नू राय जानवर का चारा लाने के लिए गए थे. इस दौरान कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और उनके ऊपर लाठी डंडे से वार कर दिया. जिसमें धन्नू राय बुरी तरीके से जख्मी हो गए. जब इस घटना की जानकारी पीड़ित पैजानो को हुई. परिजन फौरन ही धन्नू राय को अस्पताल लेकर जा रहे थे. तभी रास्ते में उनकी मौत हो गई. मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU