बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, पुलिस कार्रवाई में जुटी

बेखौफ बदमाशों ने स्वर्ण कारोबारी की गोली मारकर की हत्या, पुलिस कार्रवाई में जुटी

MUZAFFARPUR : बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. उनमें कानून का जरा सा भी खौफ नहीं बचा है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से सामने आया है. जहां एक स्वर्ण कार्यबरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

 

ये घटना मुजफ्फरपुर के जैतपुर थाना के गिजास के पास की है. जहां बेखौफ अपराधियों ने  एक स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान ओमप्रकाश सोनी के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, ओमप्रकाश सोनी जब दुकान बंद कर अपने घर गिजास लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से अपराधियों ने उनको गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया मगर उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गयी.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को ही पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. हत्या किन कारणों से किया गया है इसका पता नहीं चल सका है. फिलहाल, पुलिस अपनी छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU