Budaun Case : डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी अरेस्ट, हत्या का खोलेगा राज?

Budaun Case : डबल मर्डर केस का दूसरा आरोपी अरेस्ट, हत्या का खोलेगा राज?

DESK : यूपी के बदायूं में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई थी. यहां दो मासूमों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात के बाद पूरे यूपी में कोहराम मच गया था. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. जिसमें एक आरोपी की एनकाउंटर में मार गिराया था. वही दूसरा आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

आपको बता दे, दो दिन पहले यूपी के बदायूं के बाबा कालोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बेटों 13 वर्षीय आयुष और 6 साल के आहान की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. विनोद के घर के सामने सैलून चलाने वाले साजिद और जावेद ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस ने वारदात के तीन घंटे के भीतर एक आरोपी साजिद को एनकाउंटर में मार गिराया था. जबकि दूसरा आरोपी जावेद अपना मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. देर रात स्थानीय लोगों ने सेटेलाइट बस स्टैंड से उसे धर दबोचा और पुलिस के हवाले कर दिया.

 

वही, आरोपी जावेद की लगातार पुलिस तलाश कर रही थी. उसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें लगीं थीं. जावेद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया गया था. गिरफ्त में आये आरोपी से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड की वजह का खुलासा हो सकेगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU