मुंगेर में महिला रसोइया के साथ हेडमास्टर ने किया अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल

मुंगेर में महिला रसोइया के साथ हेडमास्टर ने किया अश्लील हरकत, वीडियो हुआ वायरल

MUNGER : हमारे समाज में स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, क्योंकि वहां बच्चे अपने आने वाले भविष्य को बेहतर बनाते हैं, लेकिन वही, शिक्षा का मंदिर जब अश्लील हरकतों के लिए जाना जाने लगे तो ये बहुत ही चिंता का विषय है. जी हां, एक ऐसा ही समाज को शर्मसार कर देने वाला वीडियो बिहार के मुंगेर से वायरल हो रहा है. जहां एक स्कूल के हेडमास्टर अपने ही स्कूल के किचन में महिला रसोइया के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. खैर, देशवा न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

 

बताया जा रहा है कि, ये वीडियो मुंगेर के टेटिया बंबर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बंदरकोला का है. जहां स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक राजेश कुमार का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, राजेश कुमार स्कूल के किचन में महिला रसोइया के साथ अश्लील हरकत कर रहे हैं. जब ये अश्लील हरकत हेडमास्टर साहब कर रहे थे तभी खिड़की से किसी शख्स ने इसका वीडियो बना दिया और इस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 

इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों का हेडमास्टर के प्रति आक्रोश है. वही, स्थानीय ग्रामीण ने इस वीडियो की जांच करने की मांग कर रहे है और दोषी पाए जाने पर सख्त सज़ा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

REPORT - KUMAR DEVANSHU