ऋतु जायसवाल के प्रचार में RJD के दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े, वीडियो हुआ वायरल 

ऋतु जायसवाल के प्रचार में RJD के दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़े, वीडियो हुआ वायरल 

SHIVHAR : लोकसभा इलेक्शन में पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है. अब दूसरे चरण का मतदान होने वाला है. इसको लेकर हर पार्टी के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. एक तो मौसम का सितम और दूसरे तरफ लोगों का अपना टशन, सोने पर सुहाग वाला काम कर रहा है और लोगों में खुब मारपीट हो रहा है. ताजा मामला बिहार के  शिवहर से सामने आ रहा है. जहां शिवहर में 'इंडिया' गठबंधन के प्रत्याशी के समर्थक आपस में ही भीड़ है और खुब लात-घुसें चले. किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया. खैर, इस वीडियो की पुष्टि देशवा न्यूज़ नहीं करता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, चुनाव प्रचार के दौरान आपस में ही लोग भिड़ गए. बताया जा रहा है कि, शिवहर लोकसभा क्षेत्र में राजद प्रत्याशी ऋतु जायसवाल पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया विधानसभा क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रही थीं. वहीं, जनसंपर्क अभियान में राजद के पूर्व विधायक लक्ष्मीनारायण यादव व पूर्व विधायक प्रत्याशी अच्छेलाल यादव खरतरी पंचायत के पटजीलवा गांव में ऋतु जायसवाल के पक्ष में प्रचार प्रसार कर रहे थे. दोनों पक्ष एक साथ जनसंपर्क कर रहे थे. वहीं, कुछ लोगों की झुंड में किसी की बाइक दूसरे व्यक्ति में लग गई. जिसके बाद धक्का मुक्की के साथ लात घूंसे चलने शुरू हो गए. धक्का मुक्की में बाइक जमीन पर गिर गई.

वही, इस मामले पर स्थानीय पुलिस ने बताया कि, राजद प्रत्याशी ऋतु जायसवाल के जनसंपर्क में विवाद मामले में आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. हालांकि दोनों समर्थक अलग अलग जगह पर रास्ते मे घेरने के साथ मारपीट का आरोप लगा कर आवेदन दिया है, जिसमें जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU