लड़की से था प्रेम प्रसंग, लड़की वालो ने ले ली प्रेमी की जान

लड़की से था प्रेम प्रसंग, लड़की वालो ने ले ली प्रेमी की जान

पटना डेस्क : फिर एक बार प्यार की बलिवेदी पर शहीद हुआ प्रेम दीवाना। बिहार के रोहतास में आज युवक की हत्या से नाराज लोगों ने NH-2 C को जाम कर जमकर बवाल काटा, मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों को समझाने और जाम हटाने का प्रयास जारी किया। दरअसल पूरा मामला डेहरी इलाके के निरंजन बीघा का है। 

घटना के संबंध में बताया जारहा है कि निरंजन बीघा का रहने वाला 19 वर्षीय युवक शनी का आज शव सुबह अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बधार से बरामद हुआ है पुलिस ने शव को तत्काल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया और परिजनों को सूचना दी।

परिजनों की माने तो शनी DAV स्कूल से पास-आउट था। स्कूल में पढ़ने के दौरान हीं अकोढ़ीगोला की रहने वाली एक DAV की छात्रा के साथ प्रेम प्रसंग था। शनी उस लड़की से मिलने गया था। परिजनों के द्वारा यह आरोप लगाया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में ही युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। आज जैसे ही हत्या की जानकारी परिजनों को मिली तो परिजन आनन फ़ानन में सदर अस्पताल सासाराम पहुंचे और शव को डेहरी स्थित निरंजन बीघा ले आए और शव को बीच सड़क पर रखकर NH-2 C को जाम कर दिया तथा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। 

परिजनों ने आरोप लगाया, कि अकोढ़ीगोला थाने की पुलिस ने मामला दर्ज करने में भी आनाकानी की जिस कारण उन्हें सड़क जाम करना पड़ा। वही मौके पर लोग लड़की के परिजनों पर हत्या का केश दर्ज करने की मांग को लेकर अभी भी शव के साथ प्रदर्शन कर रहें है। हालांकि मौके पर पहुंची डेहरी व इन्द्रपुरी थाने की पुलिस लोगो को समझाने में लगी है।

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई डीएवी कटार से पास-आउट था तथा उसी स्कूल में पढ़ने वाली एक लड़की सपना { बदला हुआ नाम } से प्रेम प्रसंग था। 10 दिन पहले शनी दिल्ली पढ़ाई व पार्ट टाइम जॉब करने को लेकर घर से गया था इसी बीच तीन दिन पहले उसने अपनी भाभी से वीडियो कॉल पर बात भी की थी लेकिन आज अहले सुबह उसका शव अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के बधार में मिला जिसके बाद मामले में दोषी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग किया जारहा है।

रिपोर्ट : कुमार कौशिक