हाजीपुर - जमीनी विवाद में वार्ड पार्षद के पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, रास्ते को लेकर हुआ था विवाद

हाजीपुर - जमीनी विवाद में वार्ड पार्षद के पिता की रॉड से पीट-पीटकर हत्या, रास्ते को लेकर हुआ था विवाद

HAJIPUR : अपराध का केंद्र जर, जोरू और जमीन ही होता है. बिहार में हत्या जैसे जघन्य अपराध सबसे ज्यादा जमीन के लिए ही की जाती है. अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसमें भी ऐसा ही कुछ हुआ है. वहां जहां रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में एक 65 वर्षीय शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. ये घटना बिहार के सोनपुर थाना के पहाड़ी चौक गांव की है. जहां पर जमीन के विवाद में एक शख्स की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान अरुण कुमार सिंह के रूप में हुई है. आपको बता दे, मृतक के पिता सोनपुर नगर पंचायत के वार्ड संख्या 6 के वार्ड पार्षद है. जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मृतक अरूण कुमार सिंह के घर के रास्ते के जमीन को संजय कुमार सिंह और उनके परिवार के लोगों ने बीते बुधवार की देर रात ईंट से घेराव कर दिया था. गुरूवार की सुबह अरूण कुमार सिंह के बेटा और भतीजा उसे हटाने लगे, तभी दोनों पक्ष के बीच गाली गलौज होने लगा. इसी बीच संजय कुमार सिंह के परिजनों ने अरूण कुमार सिंह के सिर पर रॉड से वार कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

 

इस हत्याकांड को किया गया है. इससे साफ पता चलता है कि, इंसान जमीन के लिए कुछ भी कर सकता है. वही, इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और अपनी छानबीन में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU