सिवान में दो शव मिलने से सनसनी, हत्या के बाद शव को सुनसान जगह फेंका

सिवान में दो शव मिलने से सनसनी, हत्या के बाद शव को सुनसान जगह फेंका

SIWAN : सिवान में अपराधियों का बोलबाला लगातार बढ़ते ही जा रहा है और अपराधियों पर अंकुश लगाने में वहां की पुलिस प्रशासन फेल होती हुई दिख रही है. आए दिन वहां हत्या जैसे जघन्य अपराध होते हैं और उसको रोक पाने में स्थानीय पुलिस विफल साबित हो रही है. ताजा मामले में दो लोगों की सुनसान जगह पर पुलिस ने शव बरामद की है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

ये घटना बड़हरिया थाना इलाके के बाबू हाता गांव के पास की है. जहां सुनसान जगह पर दो शव बरामद किए गए हैं. जिसमें एक महिला और एक पुरुष है. मृतक पुरुष की पहचान गोपालगंज के माझागढ़ थाना क्षेत्र के सिपाह खास गांव निवासी अनीश के रूप में हुई है. वही, मृतक महिला की पहचान निकहत परवीन के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, अनीश कंपाउंड का काम करता था. वही, निकहत अपनी बहन से मिलने सीवान आई थी और मुलाकात के बाद देर शाम पड़ोस के ही रहने वाले शैलेश वर्मा के साथ वापस अपनी गांव लौट रही थी.

 

इसी दौरान बड़हरिया थाना इलाके के बाबू हाता गांव के पास बदमाशों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी. सीवान पुलिस के मुताबिक, बड़हरिया थाने की पुलिस टीम ने गश्ती के दौरान दोनों का शव सड़क किनारे से बरामद किया था. घटनास्थल से पुलिस ने एक मोबाइल भी बरामद किया है. पुलिस को इस बात का शक है कि, दोनों की हत्या कहीं और करने के बाद बदमाशों ने शव को सुनसान जगह पर फेंक दिया है. फिलहाल, पुलिस दोनों शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU