मुजफ्फरपुर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, वर्चस्व को लेकर हत्या की आशंका 

मुजफ्फरपुर में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या, वर्चस्व को लेकर हत्या की आशंका 

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर इन दोनों बिहार का क्राइम कैपिटल बनते जा रहा है, आए दिन यहां हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इसको रोक पाने में मुजफ्फरपुर की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पीड़ित परिवार में रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह घटना मुजफ्फरपुर के नगर थाना के शुक्ला रोड की है. जहां एक युवक की हत्या कर उसके शव को नाले में फेंक दिया गया है. मृतक की पहचान आकाश कुमार रूप में की गई है. जो मुजफ्फरपुर के तीन कोठिया मोहल्ले का रहने वाला है. घटनास्थल पूरा खून पसरा है और टूटे हुए ईंट पत्थर गिरे हैं. मृतक के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान है. पुलिस को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

 

पुलिस का कहना है कि, जिस तरीके निर्मम हत्या की गई है यह कहीं ना कहीं वर्चस्व को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इलाके के लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. एफएसएल की टीम को बुलाया गया है जो खून का नमूना उठा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि, जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

REPORT - DESWA NEWS