छपरा में चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या, आपसी विवाद दी गई घटना को अंजाम

छपरा में चाकू घोंपकर एक युवक की हत्या, आपसी विवाद दी गई घटना को अंजाम

CHAPRA : बिहार में लोगों के बीच कानून का खौफ खत्म होता हुआ दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, छोटी-छोटी बात पर भी ये हत्या जैसे जघन्य अपराध करने से भी नहीं चूक  रहे हैं. कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना होगा और लोगों में ये खौफ जरूर होना चाहिए कि, अगर हम कुछ गलत करते हैं तो हमें कड़ी से कड़ी सजा मिल सकती है. लेकिन अभी जो व्यवस्था चल रही है. उसमें लोग ऐसा कुछ नहीं महसूस कर रहे हैं. इसी का नतीजा है कि, आए दिन अपराधी घटनाएं बढ़ती जा रही है.

 

अभी जो खबर हम आपको बताने जा रहे है उस खबर में एक छोटे विवाद ने बिकराल रूप ले लिया है. यहां आपसी विवाद में चाकू मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई है. ये घटना बिहार के छपरा के पुलिस लाइन स्थित छोटका तेलपा मोहल्ले की है. जहां दो पाटीदार के बीच किसी बात पर विवाद बीती रात को ही हुआ था. उसके बाद आज सुबह एक बार फिर विवाद हुआ और एक पाटीदार ने चाकू बाजी की घटना को अंजाम दिया. जिसमें एक पक्ष के हमले में 25 वर्षीय दीपक कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उसके अन्य तीन भाई भी इस घटना में घायल हो गए हैं.

 

इस घटना की सूचना मिलते ही भगवान बाजार थाना पुलिस छपरा सदर अस्पताल पहुंची और मृतक दीपक कुमार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन शुरू कर दी है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU