श्राद्धकर्म में आये बेटे की निर्मम हत्या, परिवार में कोहराम

श्राद्धकर्म में आये बेटे की निर्मम हत्या, परिवार में कोहराम

SHEKHPURA : बिहार में इन दोनों अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. उनमें खाकी का खौफ जरा भी नहीं बचा है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन बिहार में हत्या जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और उसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के शेखपुरा से सामने आया है. जहां एक शख्स की बहुत ही निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है. उस शख्स के पहले हत्या की गई फिर उसके आंखों को फोड़ दिया गया है और उसके शव को जलाने की भी कोशिश की गई है.

 

यह घटना शेखपुरा के केवटी थाना के धरसेनी गांव की है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय सर्विस सिंह के रूप में हुई है. सर्विस सिंह झारखंड के जमशेदपुर में रहता था और गुरुवार को अपनी मां के साथ श्राद्धकर्म में शामिल होने के लिए गांव पहुंचा था, फिर अचानक सर्विस सिंह घर से लापता हो गया. परिजनों ने उसकी खूब-खोजबीन की लेकिन उसका पता नहीं चल सका. शनिवार को गांव के ही मिडिल स्कूल के पीछे सर्विस सिंह का शव बरामद हुआ. जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया. सबका रो-रोकर बुरा हाल है.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. अभीतक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि, हत्या किन वजहों से की गई है, लेकिन जिस बेरहमी से सर्विस सिंह को मारा गया है, वह कहीं ना कहीं बहुत कुछ बयां कर रहा है, फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU