बिहार में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, मुस्लिम लड़के ने नाम बदल लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर करने लगा गंदा काम

बिहार में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला, मुस्लिम लड़के ने नाम बदल लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर करने लगा गंदा काम

SITAMADHI : इंसान जब प्यार करता है तो वह उस अजीबोगरीब एहसास में डूब जाता है. ना तो उसे उम्र का अंदाजा होता है. ना धर्म का और ना ही किसी भी चीज का. लेकिन जब यही प्यार आफत बन जाए तो फिर क्या कह सकते हैं. जी हां, प्यार एक पाक रिश्ता है. लेकिन इस रिश्ते को भी लोग धर्म की चादर में ओढ़ कर इसे भी बदनाम कर देते हैं. बिहार के सीतामढ़ी में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. इस मामले में पूरे सीतामढ़ी को हैरान करके रख दिया है.

 

ये मामला लव जिहाद का है. एक मुस्लिम युवक ने दूसरे धर्म की लड़की को अपना धर्म छुपा कर उससे प्रेम किया और उसे बहला-फुसलाकर कर घर से भगा ले गया. लड़की भी प्यार में पागल हो गई. उसे न समाज की और ना ही किसी भी बात की फिक्र थी. उसने भी अपने प्रेमी के साथ भगाना मंजूर कर लिया. लेकिन जब उस लड़की को पता चला कि, यह लड़का उसके धर्म का नहीं है. वह मुस्लिम है और उसके साथ अजीबोगरीब हरकतें करने लगा. जिससे वह परेशान हो गए लड़की ने बताया कि, युवक के पास कुछ आपत्तिजनक फोटो भी उसने बनाई है.

 

लड़की ने जब इस युवक की हकीकत को समझा तो वह वहां से भागने की कोशिश की और वह सफल भी रही. जब वह अपने घर गई तो अपने परिजनों को सारी आपबीती सुनाई. परिजनों ने जब अपनी लड़की की सारी बातों को सुना तो वह जान गए कि वह लव जिहाद का शिकार हो गई. वह फौरन ही थाने में गए और उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए. उसे युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में पता चला है कि, यह युवक शादीशुदा है और यह इससे पहले भी तीन-चार लड़कियों के साथ इस तरह के हरकतें कर चुका है. इसकी बीवी भी इसके खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया हुया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU