पटना से सटे बख्तियारपुर में महापाप, 6 बदमाशों ने एक नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

पटना से सटे बख्तियारपुर में महापाप, 6 बदमाशों ने एक नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

PATNA : राजधानी पटना से सटे इलाकों में अपराधियों का मनोबल दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है. यहां अपराधी आए दिन हत्या, लूट, अपहरण और गैंगरेप जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम देते हैं. इसी कड़ी में एक खबर पटना से सटे बख्तियारपुर से सामने आ रही है. जहां एक नाबालिक बच्ची के साथ 6 मनचलों ने गैंगरेप जैसी जघन्य अपराध को अंजाम दिया है.

 

ये घटना बख्तियारपुर थाना के गांव की है. बताया जा रहा है कि, गुरुवार की रात 14 वर्षीय लड़की शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी. इसी दौरान एक मनचले ने फोन कर अपने अन्य पांच साथियों को वहां बुलाया और लड़की को जबरन उठाकर सब्जी की खेत में ले गए. वहां पहले सभी मनचलों ने शराब पी और फिर बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया. गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी 6 बदमाश मौके से फरार हो गए.

 

नाबालिक बच्ची के घर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तभी बच्ची सब्जी के खेत में बेहोशी हालत में मिली. नाबालिक बच्ची जब होश में आई तो उसने सारी आपबीती सुनाई. जिसके बाद पर परिजनों का पैरों तले जमीन खिसक गई. परिजन और ग्रामीणों ने मिलकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बिट्टू कुमार, रवि कुमार और सूरज कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU