बेतिया में लुटेरों का आतंक, पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट

बेतिया में लुटेरों का आतंक, पिस्टल दिखाकर दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट

BETTIAH : बिहार के बेतिया में लुटेरों का आतंक लगातार बढ़ते ही जा रहा है. इसको रोक पाने में यहां के पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हो रही है. आए दिन यहां लुटेरे किसी को भी लूट रहे हैं और पूरे शहर में आतंक फैला रहे हैं. ताजा मामला बेतिया के चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया रेलवे ढाला के पास की है. जहां बेख़ौफ़ लुटेरों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बाइक सवार दो बदमाशों ने पिस्टल दिखा कर फाइनेंस कंपनी के कर्मी से उसकी बाइक लूट ली. हालांकि इस दौरान फाइनेंस कर्मी के पास मौजूद कलेक्शन के पैसों को बदमाश नहीं लूट सके और मौके से फरार हो गए.

 

वही, पीड़ित फाइनेंस कंपनी के कर्मी की पहचान रामनगर निवासी अरविंद कुमार गुप्ता के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, गुरुवार की सुबह खर्ग पोखरिया पंचायत में मीटिंग कर करीब एक लाख रुपये कलेक्शन किया रुपये जेब में रख अपनी बाइक से चनपटिया लौट रहे थे. जैसे ही वे कैथवलिया-लौरिया रोड़ पर कैथवलिया रेलवे ढाला को पास पहुंचे, तभी पीछे से बिना नंबर प्लेट की पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अरविंद कुमार गुप्ता का रास्ता रोक दिया और लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया.

 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है. दिनदहाड़े लूट की इस वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU