प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला, ‘सनातन को खत्म कर देगा देश नया गठबंधन’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का I.N.D.I.A गठबंधन पर हमला, ‘सनातन को खत्म कर देगा देश नया गठबंधन’

DESK : देश में जब से विपक्षीय एकता ने एक गठबंधन बनाया है. जिसका नाम I.N.D.I.A  रखा गया है. इसके बाद से ही I.N.D.I.A गठबंधन और बीजेपी में तनातनी शुरू हो चुकी है. इसको लेकर हर दिन कोई ना कोई कुछ ऐसा बयान आते ही रहता है. इसके बाद पूरे भारत की राजनीति गर्म हो जाती है. इसी कड़ी में आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी विपक्ष पर जोरदार हमला किया है. नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा है कि, देश में जो नया गठबंधन बना है. वह सनातन धर्म को खत्म करने के लिए बन गया है.

 

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर बीना शहर पहुंचे. जहां वह रिफाइनरी में पेट्रोकेमिकल कॉम्प्लेक्स समेत 50,700 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं की आधारशिला रखी है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, अभी जो जी-20 समिट की सम्मेलन जो सफलतापूर्वक की गई है. यह कोई मोदी ने नहीं की है. यह पूरे भारत के 140 करोड़ लोगों के सामूहिक शक्ति का कमाल है.

 

उन्होंने कहा कि, बिना की जनता अच्छी तरह से जानती है कि, भाजपा ने कैसे राज्य का विकास किया. पुरानी पीढ़ी जानती है कि, कांग्रेस ने कैसे राज्य में भ्रष्टाचार को चरम पर पहुंचा दिया था. पीएम मोदी ने कहा कि देश में जो नया गठबंधन बना है. वह सनातन को खत्म कर देना चाहता है. लेकिन घमंडियां गठबंधन अच्छे से जान ले सनातन को न तो कोई खत्म कर सका है और ना ही कोई खत्म कर सकेगा. नरेंद्र मोदी ने बिना के लोगों को बताया कि, पेट्रोलियम कंपलेक्स आने से इस क्षेत्र में चौतरफा विकास होगा.

REPORT – KUMAR DEVANSHU